स्मार्टफोन को सुरक्षित रखेगा वोडाफोन का रैड शील्ड, जाने क्या है खास

0
170

वोडाफोन ने स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए सम्पूर्ण समाधान वोडाफोन रैड शील्ड ने पेश किया है। ये स्मार्टफोन के लिए कॉम्पलीमेंटरी बीमा की सुविधा उपलब्ध कराता है। इसके तहत नए हैण्डसेट और छह महीने पुराने हैण्डसेट पर रु 50,000 (पचास हज़ार) तक का प्रोटेक्शन कवर मिलेगा।

वर्तमान में वोडाफोन ने रैड पोस्ट पेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध वोडाफोन रैड शील्ड- सुरक्षात्मक फीचर्स के तहत थैफ्ट कवर, किसी भी तरह का एक्सीडेंटल लिक्विड एवं फिज़िकल डैमेज (टूट-फूट), एंटी वायरस प्रोटेक्शन, ब्लॉक कॉल्स, नेटवर्क स्टैटिस्टिक्स, मैमोरी मैनेजमेन्ट फीचर्स पेश किया है।

इसमें ऐसा फीचर्स भी हैं जो ऐसे ऐप्स को पहचान कर अन-इंस्टोल करता है, जो आपकी गोपनीयता और डेटा के साथ समझौता करे। शील्ड डैमेज कवर (स्मार्टफोन में टूट-फूट के लिए कवरेज) के अलावा थैफ्ट कवर (चोरी होने पर बीमा कवरेज) के साथ आपके स्मार्टफोन को पूरी तरह से सुरक्षित रखती है। प्रीमियम की वास्तविक राशि का भुगतान वोडाफोन के द्वारा ही किया जाएगा, जबकि उपभोक्ताओं के लिए किफ़ायती सब्सक्रिप्शन शुल्क निर्धारित किया गया है, जिससे ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में उपभोक्ता वोडाफोन रैड शील्ड के फायदों से लाभान्वित हो सकें।

रु 720 का सालाना सब्सक्रिप्शन उपभोक्ता के मासिक बिल में जोडा़ जाएगा, जिसका भुगतान उपभोक्ता को 12 किश्तों में 60 रुपये करना होगा। रैड शील्ड एक साल की वैलिडिटी के साथ है। वोडाफोन रैड शील्ड के लॉन्च के मौके पर वोडाफोन इण्डिया के बिजनेस हैड आलोक वर्मा ने कहा कि उपभोक्ताओं की ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए हम अपनी तरह की पहली मोबाइल सिक्योरिटी पेशकश वोडाफोन रैड शील्ड पेश किया।

Loading...
loading...

Leave a Reply