सैमसंग ने गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस लांच किया, जानिए क्या है खासियत

सैमसंग ने गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस लांच किया, जानिए क्या है खासियत

 

इंद्रदेव अवस्थी : सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस लांच किया है। इसकी खासियत इसकी डुअल अपर्चर लेंस वाला कैमरा है। साथ ही इसमें सुपर स्लो-मो पर्सनालाइज इमोजीस, डोल्बी एटमोस के साथ एकेजी द्वारा ट्यून किए गए स्टीरियो स्पीकर्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स भी हैं। इस फोन को कैरियर एग्रीगेशन के साथ डाटा को ढाई गुना तेजी से स्ट्रीम किया जा सकता है।

फोन के लांच के मौके पर सैमसंग साउथवेस्ट एशिया के प्रेसिडेंट और सीईओ एचसी हॉन्ग ने कहा कि एस9 और एस9 प्लस आज के दौर के लिए बनाए गए हैं, जहां चित्रों, वीडियो और इमोजीस के माध्यम से संवाद और एक्सप्रेशन तेजी से बढ़ रहा है। भारत में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स हैं, सबसे बड़ा 4जी डाटा मार्केट है। हम संवाद और खुद को अभिव्यक्त करने के मामले में भारतीयों के स्मार्टफोन के इस्तेमाल में व्यापक बदलाव देख रहे हैं। सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट आसिम वारसी ने कहा कि कैमरा रीइमैजिन्ड के साथ अब उपभोक्ता ऐसे फोटो और वीडियो शूट कर सकते हैं जो किसी स्मार्टफोन से नहीं किया जा सकता। लीडिंग ऑपरेटर्स के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से एस9 और एस9 प्लस के उपभोक्ता तेजी से डाउनलोड और बिना अर्चण के स्ट्रीमिंग करने के लिए पहले कभी ना मिलने वाली डाटा स्पीड का अनुभव कर सकेंगे।

एस9 और एस9 प्लस का 64जीबी वेरियंट ग्राहकों को 57,900 रुपए और 64,900 रुपए की कीमत और 256 जीबी वेरियंट 65,900 रुपये और 72,900 की कीमत पर उपलब्ध होगा। ये स्मार्टफोन्स ग्लोबल लॉन्च के दिन भारत में भी 16 मार्च से मिलना शुरू हो जाएंगे। यह तीन खास रंग-मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू और एक नए रंग लाइलैक परपल में उपलब्ध होगा।

Loading...
Priyanka

Priyanka

Related Posts

Leave a Reply

Create Account



Log In Your Account