fbpx

रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा की, बोला बनाएंगे अपनी पार्टी

रजनीकांत को एक फ़िल्मस्टार के रूप मे कौन नहीं जानता। बच्चा- बच्चा उनका फैन है। वो तमिल फिल्मों के सुपरस्टार तो हैं ही, साथ ही उन्होने बॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवा लिया है। अब उनसे जुड़ी एक नयी खबर आई है। रजनीकांत अब राजनीति में कदम रखने वाले हैं। उन्होने अपने प्रशंसकों के सामने इस बात का ऐलान किया है। उन्होने कहा है कि वो तमिलनाडु में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में लड़ेंगे। और वो अपनी अलग पार्टी भी बनाएंगे। 

उन्होने कहा कि उन्होने ये फैसला पॉवर में आने के लिए नहीं लिया है, बल्कि वो बदलाव चाहते हैं इसलिए ये फैसला किया है। पॉवर के लिए तो वो कब का आ गए होते। उन्होने आगे कहा कि अब वो इस रास्ते से कदम पीछे नहीं करेंगे क्यू की वो कायर नहीं है और अपने कर्तव्यों से मुँह मोड़ने वाले तो बिल्कुल भी नहीं है। उन्होने कहा कि तमिलनाडु में लोकतन्त्र की हालत खराब है जिसकी वजह से बुरा माहोल चल रहा है। ऐसे वक़्त में किसी के आगे आने की जरूरत तो है ताकि बदलाव हो सके और इसलिए उन्होने ये फैसला किया। उन्होने भ्रष्टाचार से लड़ने की भी बात की।

Loading...

उन्होने ये घोषणा उनके चाहने वालों के बीच राघवेंद्र कल्याण मंडपम की। उन्होने कहा कि अगर ऐसे बुरे वक़्त में अगर वो राजनीति में नहीं आए तो ये उनके लिए काफी शर्म की बात होगी। और ये फ़िल्म नहीं है बल्कि हकीकत है, यहां तो सब ख़ुद ही करना होता है। उन्होने कहा कि राजनीति में कदम रखने का फैसला उन्होंने जयललिता के मरने के बाद ही कर लिया था। उन्होंने उस वक़्त ही सोचा था कि वो इस फील्ड में आगे आयेंगे और कुछ अलग काम करेंगे ताकि सब को बढ़ने का अवसर मिले और तमिलनाडु का नाम na खराब हो। इस घोषणा से रजनीकांत के प्रशंसकों को काफी खुशी हुई है।

Leave a Reply

Loading...