fbpx

रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ को दर्शकों ने किया पसंद, पहले दिन की कमाई रही अच्छी

इस शुक्रवार को  रिलीज हुई रानी मुखर्जी की फ़िल्म ‘हिचकी’ दर्शकों में खूब चर्चा में है। फिल्म में रानी मुखर्जी एक टीचर का किरदार निभा रही हैं, जो टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित होती हैं। रानी मुखर्जी ने करीब 4 साल बाद फिल्मों में वापसी की हैं।

पहले दिन के हिसाब से फ़िल्म का कलेक्शन जो कि करीब 3.35 से 3.50 करोड़ रुपए की कमाई है, उसे अच्छा माना जा रहा है। रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में और कोई भी बड़ा स्टार नहीं है, लेकिन उनकी एक्टिंग और जबरदस्त स्क्रिप्ट के चलते हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बता दें कि फिल्म का बजट करीब 12 करोड़ है जबकि प्रमोशन में 8 करोड़ रुपए खर्च हुए, इस तरह फिल्म को बनाने में कुल 20 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

पूरे देश में 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन लगभग 3.25 करोड़ की कमाई की है। सिनेमाघरों में पहले से ही अजय देवगन की फिल्‍म ‘रेड’ जमकर कमाई कर रही है। रानी की फिल्‍म की कमाई पर अजय की फिल्‍म का काफी हद तक असर डालने में कामयाब हुई है।

फिल्म के पहले दिन की कमाई इसलिए भी अच्छी मानी जा रही है क्योंकि यह देश में केवल 961 स्क्रीन पर ही रिलीज की गई जबकि विदेशों में इसे 380 स्क्रीन मिले। अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है ऐसे में रानी मुखर्जी की फिल्म की कमाई बढ़ सकती है।21 मार्च को 40 साल की हुईं रानी मुखर्जी की इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स ने जबरदस्‍त कमबैक बताया है।

रानी ने फिल्म प्रमोशन का नया आइडिया निकाला था, जिसमें वो फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की लाइफ में क्या चीज हिचकी बनी, उसके बारे में पूछती नजर आई थीं. करण जौहर से लेकर एक्शन हीरो अजय देवगन की लाइफ की हिचकी क्या रही इस बारे में उन्‍होंने रानी से बात की थी. बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान, अनिल कपूर, कैटरीना कैफ अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बता चुके हैं।

Loading...

चार साल पहले रानी मुखर्जी ने ‘मर्दानी’ फ़िल्म से एक सफल कम-बैक किया था।

 

Leave a Reply

Loading...