मोटोरोला ने लांच किया सी प्लस, जाने क्या है खास

0
189
views
मोटोरोला इंडिया ने आज भारत में नए स्मार्टफोन मोटो सी प्लस लॉन्च किया। मोटोरोला का यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 20 जून से उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ तीन रंगों  पर्ल व्हाईट, स्टारी ब्लैक, फाइन गोल्ड शामिल हैं।
मोटोरोला ने हाल ही में मोटो जेड टू प्ले हैंडसेट भारत में लॉन्च किया था। मई महीने में मोटो सी और मोटो सी प्लस  को लेटिन अमेरिका, यूरो और एशिया पेसिफिक मार्केट में पेश किया गया था। मोटो सी प्लस भारतीय बाजार में 6,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। लांच के मौके पर मोटोरोला के मार्केटिंग हेड अनुज शर्मा ने बताया कि हम लगातर भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए हम ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों सेगमेंट्स पर ध्यान दे रहे हैं।
मोटो सी प्लस में 5-इंच एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ड क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए फोन में मालि-टी 720 जीपीयू दिया गया है। फोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में दो एलईडी फ्लैश और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।
वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 2-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है। यह फोन एंड्राइड 7.0 नॉगट पर कार्य करता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में तीन कार्ड स्लॉट दिए गए हैं जिनमें दो नैनो सिम कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। कनेक्टिविटी के तौर पर फोन में 4 जी वोल्टी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।
Loading...

Leave a Reply