एलजी मार्केट में फिर मचाएगा धूम, डॉल्बी टेक्नोलॉजी पर आधारित टीवी किया लांच

0
216
views

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ओएलईडी टीवी की नई रेंज पेश की है। एलजी ने इस सीरिज के तहत 77/65डब्ल्यू7, 77जी 7, 65/55ई7, 65/55सी7 और 65/55बी7 मॉडल लांच किया है।

इस अवसर पर एलजीएलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के निदेशक-होम एंटरटेनमेंट योंचुल पार्क ने कहा कि एलजी ओएलईडी टीवी रेंज में विशिष्ट एवं आकर्षक नई टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी ने स्मार्ट टेक्नोलॉजी के क्षेत्र के लिए एक नई राह तैयार की है। डाॅल्बी लेबोरेट्रीज के मुख्य विपणन अधिकारी एवं सीनियर वाइस प्रेसिडेंट बॉब बॉर्शर्स ने कहा कि ओएलईडी टीवी की मुख्य विशेषता सादगी और संपूर्णता है।

स्व-प्रकाशित पिक्सेल्स की मौजूदगी से पिक्चर क्वालिटी बढ़िया बनती है। ओएलईडी एकमात्र उपलब्ध टीवी है, जिसमें इस तरह की टेक्नोलाॅजी लगी है। ओएलईडी के डॉल्बी विजन और डाॅल्बी ऐटमाॅस शानदार पिक्चर एवं साउंड क्वालिटी देते हैं। ज्यादा चमकदार दृश्यों एवं बेहतर छाया विवरण पेश करने के लिए एलजी 2017 ओएलईडी टीवी में अत्याधुनिक एचडीआर कंटेंट डिस्प्ले करने वाला ऐक्टिव एचडीआर लगा है।

यह ओएलईडी टीवी डॉल्बी विजन, एचडीआर10, एचएलजीसहित एचडीआर फॉर्मेट्स के संपूर्ण ढाँचे के अनुकूल हैं। एचडीआर इफेक्ट के कारण सामान्य डेफिनिशन कंटेट को फ्रेम दर फ्रेम संसोधित करके विशेष दायरे में चमक बढ़ाती है, कंट्रास्ट अनुपात बेहतर बनाती है और स्पष्ट इमेज प्रस्तुत करती है।

Loading...

Leave a Reply