एकता के वेब सीरीज में निमरत और राजकुमार राव होंगे खास भूमिका में…

0
122

टीवी सोप क्वीन एकता कपूर टीवी सीरीज में धमाका करने के बाद ‘एएलटी बालाजी एप्लीकेशन’ की लॉन्चिंग के साथ अब वेब सीरीज की तरफ रुख कर चुकी हैं। उन्होंने अपने इस वेब सीरीज की लॉन्चिंग भी दिल्ली में की। वेब सीरीज की लॉन्चिंग के मौके पर एकता के साथ राजकुमार राव, निमरत कौर, नागेश कुकूनूर,राम कपूर और साक्षी तंवर भी मौजूद थे।

इस मौके पर एकता ने कहा कि बतौर निर्माता पिछला साल हमारे लिए कुछ खास उत्साहवर्धक नहीं रहा। ऐसे में हमने सोचा क कुछ अलग और नया किया जाए, उसी सोच के तहत आज हम यहां हैं। यह पहली बार है, जब हम छोटी कहानियों यानी एपीसोडिक शो की शूटिंग कर रहे हैं। हम ऐसी वेब सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं, जिनमें कम से कम 20 लघु एपीसोड होंगे। साक्षी ने कहा कि हम अपने इस नए सीरीज को लेकर पूर्ण आश्वस्त हैं कि यह बेहद पॉपुलर होगा।

अपने शो ‘दि टेस्ट केस’ में अपने रोल के बारे में निमरत कौर ने बताया कि मैंने पहले भी इस तरह का काम किया है, इसलिए मेरे लिए इसमें नया जैसा कुछ नहीं है। हां, इस बार थोड़ी मेहनत जरूर ज्यादा लगने वाली है और मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं। साक्षी तंवर, राम कपूर, निमरत कौर के बाद अपनी कंपनी की एक नई वेब सीरिज के लिए एकता ने बॉलीवुड के एक्टर राजकुमार राव को भी कास्ट किया है। राजकुमार राव एकता कपूर की एक नई डिजिटल सीरिज में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की भूमिका निभाएंगे। एएलटी बालाजी की इस वेब सीरिज में नेताजी की जिंदगी की अनकही कहानी बयां की जाएगी। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार ने कहा कि वह पर्दे पर बोस की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं पर्दे पर नेताजी की कहानी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। एक अभिनेता के तौर पर यह मेरे लिए एक शानदार मौका है। मैं उनकी जिंदगी की कहानी से  काफी प्रभावित हूँ।

Loading...
loading...

Leave a Reply