सावधान : देश में बिक रहे हैं मोंटे कार्लो के नकली उत्पाद

सावधान : देश में बिक रहे हैं मोंटे कार्लो के नकली उत्पाद

राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिण और पूर्वी इलाकोँ में पडे छापोँ में कपडोँ के अग्रणी ब्रांड मोंटे कार्लो के नाम से बडी मात्रा में नकली उत्पाद बिकते हुए पाए गए। यह छापेमारी तब की गई जब कम्पनी के अधिकारियोँ को तमाम स्रोतोँ से यह जानकारी मिली की कई वेंडर अवैध रूप से इस ब्रांड के नाम के साथ नकली उत्पाद बेच रहे हैं। मोंटे कार्लो अपने ब्रांड के नाम का दुरुपयोग कभी बर्दाश्त नहीं करता है, मौजूदा मामले में उठाए गए गम्भीर कदम डिफॉल्टर्स तक कडे संदेश पहुंचाएंगे।

मोंटे कार्लो ने बेहतरीन गुणवत्ता वाले उपादोँ की वजह से कपडा उद्योग में अपनी अलग पहचान बानाई है। ऊनी कपडोँ के सेग्मेंट में इस ब्रांड का बडा नाम है। प्राथमिक तौर पर फैशन कॉन्शियस लोगोँ को ध्यान में रखकर उत्पाद बनाने वाले इस ब्रांड का लक्ष्य होता है एक्स्क्लूसिव डिजाईन के साथ कम कीमत पर कपडे उपलब्ध कराना।

मोंटे कार्लो के कार्यकारी निदेशक संदीप जैन कहते हैं, “ब्रांड की लोकप्रियता का फायदा उठाने के लिए मार्केट में इसके बहुत सारे नकली उत्पाद भी आ गये हैं। ब्रांड के नाम पर आम ग्राहकोँ को आसानी से भ्रमित किया जा सकता है क्योंकि वे अक्सर ब्रांड के लेबल और डिजाइन को ध्यान से नहीं देखते हैं और इस वजह से वे नकली-असली लोगो का फर्क भी नहीं जान पाते हैं। किसी भी ब्रांड के लिए ग्राहकोँ का भरोसा ही उसकी पूंजी होती है, जिसे गुणवता के जरिए बनाए रखा जाता है। मोंटे कार्लो अपने ग्राहकोँ के भरोसे के साथ किसी भी तरह का खिलवाड बर्दाश्त नहीं करता है। हम अपने ग्राहकोँ को हमारे ब्रान्ड के दुरुपयोग के बारे में सतर्क करना चाहते हैं, ताकि वे उत्पाद खरीदते समय पूरी एहतियात बरतेँ।

मोंटे कार्लो ने अपनी निष्ठा और उत्पाद की बेहतरीन गुणवता के जरिए अतुलनीय सफलता हासिल की है। हम अपने कस्टमर्स को यह बताना चाहते हैं कि मोंटे कार्लो के उत्पाद सिर्फ इसके एक्सक्लूसिव शोरूम, मल्टी ब्रांड आउटलेट और बडे स्टोर्स में उपलब्ध हैं। इसके साथ ही ब्रांड के उत्पाद इसकी वेबसाइट www.montecarlo.in के जरिए अथवा मिंत्रा, जबॉन्ग और अमेजन जैसे तमाम बडी ई-कॉमर्स पोर्टल से भी खरीद सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply