ट्रैफिक जाम बना एक लड़की के बलात्कार का कारण

0
185
views

image

 NH-24 पर लगे भीषण ट्रैफिक जाम से बचने के लिए महिला को अपना रास्ता बदलना भारी पड़ गया। कुछ दूर चलने पर पांच बदमाशों ने उसकी इज्जत लूट ली। पांचों ने एक-एक कर महिला से शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसके साथ मौजूद मुंहबोले भाई को बदमाशों ने बंधक बना लिया।

पति से अलग रहती है महिला

नोएडा की कंपनी में काम करने वाली महिला गाजियाबाद में साथ रहती है। उसका पति से तलाक का केस चल रहा है। उसके तीन बच्चे हैं। पति से उसका विवाद चल रहा है और वह बच्चों को लेकर अलग रहती है। इसी कंपनी में उसका मुंह बोला भाई भी काम करता है।
सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना शुक्रवार रात की है। वारदात के वक्त महिला अपने मुंह बोले भाई के साथ फैक्ट्री से घर लौट रही थी। बदमाशों ने लूटपाट के लिए दोनों को रोका। उसके बाद भाई को बंधक बनाकर महिला से साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
महिला का कहना है कि रात साढ़े नौ बजे एनएच-24 जाम लगा था। इसके चलते हरनंदी के पास बन रही अंतरिक्ष सोसायटी की तरफ कच्चे मार्ग से प्रताप विहार के लिए निकलने लगे। उसी दौरान प्रताप विहार से पहले पांच अज्ञात बदमाशों ने दोनों को रोक लिया। आरोपियों ने पहले उनसे लूटपाट की।
उसके बाद उसके भाई को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए। सुबह पीड़ित महिला व उसके भाई ने विजयनगर थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूटपाट व सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Loading...
loading...