fbpx

राहुल गांधी का भाजपा पर पलटवार

कर्नाटक में चार दिन के चुनावी दौरे पर पहुचें राहुल गांधी राज्य भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें जहा भी धार्मिक स्थल दिखता है वो चले जाते हैं क्योंकि उन्हे मंदिर जाना पसंद है और वो जाते भी रहेंगे। मंदिरों के दर्शन के वजह से ‘नरम हिंदुत्व’ के आरोप का सामना करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह जवाब दिया।

कर्नाटक में राहुल ने देवी हुलीगम्मा के मंदिर और गवी सिद्धेश्वर मठ में जाकर दर्शन किया। वह रायचूर जिले के एक दरगाह भी गए। इसी दौरान येदियुरप्पा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं चुनावी हिंदू राहुल गांधी का बेल्लारी में बहुत स्वागत करता हूं। उम्मीद है कांग्रेस अध्यक्ष हमारे ‘कांग्रेस मुक्त कर्नाटक’ के सपने को पूरा करेंगे।”

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और येदियुरप्पा टिप्पणी देते हुए कहा कि मोदी जी और येदियुरप्पा जी को पता होना चाहिए कि भाजपा के ही राज के समय भ्रष्टाचार के आरोप में चार मंत्री और खुद येदियुरप्पा भी जेल गए थे।

फिलहाल कर्नाटक के मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता सिद्यारमैया है।

Loading...

वही दूसरी तरफ एक और विवाद खड़ा हो गया जब कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख और कांग्रेस की पार्टी नेता दिव्य स्पंदना रम्या ने आज प्रधानमंत्री मोदी जी पर निशाना साधा और पूछा कि क्या वह ‘पीओटी’ (नशे में है) पर हैं । इस पर भाजपा की ओर से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पार्टी ने इसे घटिया और अपमान जनक बताया है। भाजपा ने कांग्रेस  पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से इस बात पर सफाई मांगी है।

 

Leave a Reply

Loading...