fbpx

कंगना का बेबाक अंदाज़ आपको कर देगा हैरान

कंगना रनौत… एक ऐसा नाम जो किसी भी परिचय का मोहताज नहीं. अपने ऑन स्क्रीन बोल्ड रोल्स और ऑफ़ स्क्रीन अपने ऐक्स्ट्रा तीख़ें अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं कंगना. धांसू अभिनय और गज़ब की सच्चाई है कंगना में.
बॉलीवुड में उनका सफ़र फ़र्श से अर्श तक का रहा है. आज वो जो भी हैं, अपने दम पर हैं. न सिर्फ़ महिलाओं की, बल्कि पुरुषों की भी आईडल हैं कंगना.
समाज अकसर लीक से हटकर चलने वालों को पागल ही कहता है, कुछ ऐसी ही कहानी है कंगना की भी. समाज और बॉलीवुड की बनाये लकीरों और सीमाओं से काफ़ी अलग चलती हैं कंगना.बॉलीवुड के सही-ग़लत के पैमानों को हर मोड़ पर चुनौती देने वाली कंगना रनौट के  बेबाक बयान- कंगना का कहना है कि कोई  भारतीय माँ पिता उनकी जैसी बेटी नहीं चाहेंगे। कंगना अपनी हर फ़िल्म के किरदार को जितनी सच्चाई के साथ  हैं उतनी ही सच्चाई के साथ वे दोस्ती में भी यकीन  हैं और अगर कोई उनके बारे में  कुछ गलत  बोलता है तो वह  कर बखूबी जवाब   हैं उनकी यह अदा किसी से छुपी नहीं है। हाल में भाई भतीजेवाद वाले बयान को लेकर  लोगों ने  गलत  टिपण्णी भी की थी लेकिन कंगना अंदाज़ है वे जो  करतीं  खुलकर करतीं  और अपने  को साबित करती  है। अगर  लोगों  उनका  किया  बहुत सारे लोगों ने हाथों दिया। उनकी इसी अदा के लोग कायल हैं और आज सभी उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते हैं । कंगना को क्वीन  लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है   तनु वेड्स  के लिए  भी राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है । अभी वह माणिकर्निका द  क्वीन ऑफ  झांसी  में व्यस्त हैं। इसमें झांसी की रानी के रोल में दिखेंगी कंगना। पोस्टर में  वे बेमिसाल  रहीं हैं।  उनकी इस  फिल्म सेे उन्हे  से उम्मीद है देखना यह है कि  लोग  उन्हें इस रोल मेंपसंद करते हैं या नहीं। कंगना एक मजबूत इरादे वाली हिरोइन है। वे बहुत लोगों की प्रेरणा स्त्रोत भी हैं।

Loading...

Leave a Reply

Loading...